Wednesday , April 17 2024

फिल्म डाइरेक्टर, फिल्मों मे काम देने के बदले बनाना चाहते हैं शारीरिक संबंध-मल्लिका शेरावत

केकेपी न्यूज़ ब्यूरो:

रीमा लांबा उर्फ़ मल्लिका सहरावत भारतीय सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। ये मुख्य तौर पर हिंदी फ़िल्मों में काम करती हैं और परदे पर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। इकीसवीं सदी के पहले दशक में ख़्वाहिश और मर्डर की मदद से इन्होंने ख़ुद को एक सेक्स सिंबल के रूप में क़ाम किया।

मल्लिका अपनी लाइफस्टाइल, फिल्मों में बोल्ड सीन और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। मल्लिका बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।मल्लिका फिल्म में आने से पहले एयर होस्टेस का काम करती थीं। 

मल्लिका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2002 में ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से की थी। उन्होंने 2003 की फिल्म ‘ख्वाहिश’ में मुख्य अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में शुरुआत की। इस फिल्म में मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था। मल्लिका ने फिल्म में 17 किसिंग सीन दिए थे।

बॉलीवुड में सबके सामने बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर बॉलीवुड को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है | उन्होने अपने एक इंटरव्यू मे कहा है कि मेरी फिल्म मे बोल्ड लुक देख कर मेरे बारे मे लोग अपनी राय बनाने लगे थे | मुझे कई फिल्मों से बाहर कर दिया गया था | क्योकि फिल्म के डाइरेक्टर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना चाह रहे थे | लेकिन मैंने साफ तौर पर मना कर दिया था |

मल्लिका शेरावत का कहना है कि बॉलीवुड में कोई भी लड़की यदि फिल्मी बैकग्राउंड कि नहीं है तो उसे फिल्म मे काम करने के लिए “वो” सब कुछ करना पड़ता है, जो डाइरेक्टर चाहता है |

2 comments

  1. Good blog post. I certainly love this website. Keep it up!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 3 =

E-Magazine