Tuesday , July 23 2024

अक्सर-2 में जरीन खान का बोल्ड सीन

केकेपी न्यूज़ बॉलीवुड :

यदि आप थ्रिलर मूवी देखने के शौकीन है तो अक्सर -2 देख सकते हैं | इस फिल्म के डायरेक्टर अनंत नारायण महादेवन हैं और प्रोड्यूसर भौमिक गोंडालिया हैं | ये फिल्म 2006 में आई फिल्म ‘अक्सर’ का सीक्वेल है। ये एक थ्रिलर मूवी है। ‘अक्सर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में क्रिकेटर रहे श्रीसंत वकील के रोल में नजर आए हैं।

बता दें कि फिल्म ‘अक्सर’ के सामने ये फिल्म ‘अक्सर 2’ कमजोर नजर आ रही है। डायरेक्टर अनंत नारायण महादेवन की ये थ्रिलर मूवी है। हालांकि, डायरेक्शन उतना खास नहीं है। कई जगह पर कमियां देखने को मिलती है। फिल्म की कहानी को और बेहतर तरीके से प्रेजेंट किया जा सकता था। फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स है और इसे फैमिली के साथ नहीं देखा सकता।गौतम रोडे इसके पहले अनर्थ (2002),  अज्ञात (2009) में काम कर चुके हैं।

अभिनव शुक्ला इसके पहले जय हो (2014), रोर (2014) फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि, दोनों ही एक्टिंग के मामले में ऑडियंस को इम्प्रेस करने में सफल नहीं हो पाए हैं । जरीन खान एक बार फिर बोल्सनेस के साथ नजर आईं। वे दोनों स्टार्स के साथ रोमांस करतीं दिखीं रहीं हैं ।फिल्म का म्यूजिक भी ज्यादा इम्प्रेसिव नहीं है।

फिल्म के गाने भी ज्यादा पसंद नहीं किये जा रहे हैं |सब मिलकर “अक्सर” के सामने “अक्सर-2” पब्लिक को सिनेमा घरों तक खींचने में नाकामयाब रही है |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × three =

E-Magazine